Atrangi Re Promotion: आज दिल्ली पहुंचे Akshay Kumar और Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल

Atrangi Re Promotion: आज दिल्ली पहुंचे Akshay Kumar और Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल

Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan की अदाकारी से सजी फिल्म Atrangi Re, क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज़ होने का दर्शक, बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसी बीच, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar और Sara Ali Khan, आज दिल्ली पहुंचे हैं. दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडियो पर भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

Akshay Kumar और Sara Ali Khan के साथ Atrangi Re की पूरी टीम, फिल्म का प्रचार करने के लिए दिल्ली पहुँची है. Sara Ali Khan ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के वायरल हुए गाने 'चका चक' पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा है, "नमस्ते दर्शकों". इसके अलावा, अभिनेत्री आज दिल्ली की हज़रत निज़ामुद्दीन दरगाह पर कव्वाली के मज़े लेते भी दिखीं थी.

वहीं इससे पहले, Sara Ali Khan फिल्म की सफलता की प्रार्थना करने के लिए अपनी माँ Amrita Singh के साथ, दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे आईं थी. 

'Atrangi Re' एक आगामी बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन Aanand L. Rai कर रहें है. इस फिल्म में बाॅलीवुड के 3 शानदार कलाकार मौजूद हैं. इनमें Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar की आने वाली फिल्मों के बात करें, तो फिल्म 'Atrangi Re' के आलवा Akshay Kumar 21 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'Prithviraj' में नज़र आएंगे. वहीं 4 मार्च, 2022 को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'Bachchan Pandey' में वह Kriti Sanon के साथ मुख्य भूमिका में हैं. 

दूसरी ओर Sara Ali Khan की आने वाली फिल्मों के बात करें, तो अभिनेत्री 'Atrangi Re' के अलावा Sunny Kaushal के साथ फिल्म 'Nakhrewali' में नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com