‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ में लाइट बल्ब को लेकर फिर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ में लाइट बल्ब को लेकर फिर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी आने वाली मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) से माराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद, मंगलवार को अभिनेता का फ़र्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसको लेकर उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया.

फ़िल्म से रिलीज़ हुए अक्षय कुमार के फ़र्स्ट लुक वीडियो में उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में देखा जा रहा है. इसी वीडियो में उनके पीछे लगे एक झूमर को लेकर अब लोग अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, उस झूमर में बल्ब लगे हैं जिसको लेकर लोग सवाल कर रहे हैं. अभिनेता को ट्रोल करने के पीछे का कारण यह है, कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने 1630 से 1680 तक शासन किया था और बल्ब का आविष्कार उनके कार्यकाल के काफी बाद हुआ था.

अक्षय कुमार और उनकी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ को ट्रोल करते हुए एक यूज़र ने कमेंट किया, 'उस सीन को रोशन करते हुए सिनेमैटोग्राफर क्या सोच रहा था.' दूसरे यूज़र ने लिखा, “वह एक पीरियड फिल्म बना रहे हैं और उन्होंने टाइमलाइन के साथ खिलवाड़ कर दिया. थोड़ी रिसर्च अच्छी होगी.

आपको बता दें, कि अक्षय कुमार की 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' 7 बहादुर योद्धाओं की कहानी है, जो शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत बनाने का लक्ष्य रखते हैं. यह फ़िल्म दीवाली 2023 के मौक़े पर मराठी, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ की जाएगी. महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जय दुधने (Jay Dudhane), उत्कर्ष शिंदे (Utkarsh Shinde), विराट मडके (Virat Madke), विशाल निकम (Vishal Nikam), हार्दिक जोशी (Hardik Joshi), नवाब खान (Nawab Khan) और प्रवीण तर्डे (Pravin Tarde) प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal Viral Video: कटरीना कैफ के मना करने के बावजूद रिलीज़ किया ये विडियो

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com