‘दृश्यम 2’ के आगे नहीं चल रहा ‘भेड़िया’ और ‘एन एक्शन हीरो’ जैसी फिल्मों का जादू

‘दृश्यम 2’ के आगे नहीं चल रहा ‘भेड़िया’ और ‘एन एक्शन हीरो’ जैसी फिल्मों का जादू
Prodip Guha

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आजकल बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. अपनी रिलीज़ के दूसरे हफ़्ते में भी इस फ़िल्म ने इतना शानदार प्रदर्शन किया, कि इसके आगे हाल ही में रिलीज़ हुई बाकी फिल्मों की चमक फीकी पड़ने लगी. वहीं इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़िल्म, ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) भी अपनी ओपनिंग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

दरअसल, अपने दूसरे हफ़्ते के अंत तक अजय देवगन की फ़िल्म 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 167.93 करोड़ की कमाई की. दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ऐसा माना जा रहा था, कि 25 नवंबर को रिलीज हुई अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya), अजय की फ़िल्म की कमाई में गिरावट ले आएगी. फ़िल्म ने शुरुआत के तीन दिनों में अच्छा प्रदर्शन भी किया, लेकिन इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर वरुण की इस फ़िल्म की रफ्तार काफी धीमी दिखी. इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में सिर्फ 50 करोड़ की ही कमाई की.

गौरतलब है, कि फिल्म ‘भेड़िया’ के अलावा 2 दिसंबर को रिलीज़ हुई अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'एन एक्शन हीरो' का कलेक्शन भी काफी खराब रहा. इस फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 1.5 करोड़ की कमाई की. फिल्म में आयुष्मान और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) जैसे बेहतरीन कलाकारों की मौजूदगी के बाद भी, फिल्म का ऐसा प्रदर्शन सभी सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी हैरान करने वाला रहा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और अभिनेत्री तब्बू (Tabu) भी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं. बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म के अब तक के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है, कि रविवार तक यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ पहुंची 150 करोड़ के पार, बनाया नया रिकॉर्ड

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com