Drishyam 2 Box Office Collection: ज़बरदस्त कमाई के साथ अजय देवगन स्टारर को मिली बंपर ओपनिंग

Drishyam 2 Box Office Collection: ज़बरदस्त कमाई के साथ अजय देवगन स्टारर को मिली बंपर ओपनिंग

इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) द्वारा निर्देशित और अजय देवगन स्टारर इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त शुरुआत की. फ़िल्म को न केवल अच्छी प्रतिक्रिया मिली, बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की. फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), इशिता दत्ता (Ishita Dutta), श्रिया सरन (Shriya Saran) और तब्बू (Tabu) भी हैं.

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही शानदार शुरुआत की. फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 15.38 करोड़ रुपये की शानदार की है. खबरों के मुताबिक़, फिल्म यूएई, सिंगापुर और मलेशिया में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ को भारत में 3302 स्क्रीन्स और विदेशों में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, यानी पूरे विश्व में अजय देवगन स्टारर यह फ़िल्म कुल 4k स्क्रीन्स से भी अधिक पर रिलीज़ हुई है. वहीं फिल्म को ‘भूल भुलिया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) और ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) से भी बड़ी ओपनिंग मिली है. हालांकि, यह उम्मीद की जा रही है, कि आने वाले हफ़्ते में फ़िल्म ‘दृश्यम 2’, ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) और ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ देगी.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘दृश्यम 2’ के पहले भाग ‘दृश्यम’ को दिवंगत फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) द्वारा निर्देशित किया गया था. यह फ़िल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रामेक है.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ की रिलीज़ के पहले दिन अजय देवगन ने दी दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत को श्रद्धांजलि

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com