'भोला' के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने किया सलमान खान से संपर्क?

'भोला' के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने किया सलमान खान से संपर्क?

‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की सफलता के बाद, अजय देवगन (Ajay Devgn) मार्च 2023 में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'भोला' (Bholaa) की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. दिलचस्प बात यह है, कि अजय ने फिल्म 'भोला' के सीक्वल पर काम करना भी शुरू कर दिया है. उनकी योजना इसे 'भोला' यूनिवर्स बनाने की है. 'भोला' लोकेश कनगराज (lokesh Kanagaraj) द्वारा निर्देशित तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' (Kaithi) का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी.

खबरों की मानें, तो फ़िल्म के सीक्वल में अजय देवगन नई कहानियां सुनाएँगे. वहीं इससे भी दिलचस्प बात यह है, कि अजय ने फ़िल्म 'भोला' के दूसरे भाग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) से संपर्क किया है. खबरों के मुताबिक, अजय देवगन ने इस फ़िल्म के लिए अपनी योजना सलमान खान को सुनाई, जिन्हें यह काफ़ी पसंद आई. हालांकि, यह देखना बाकी है, कि क्या सलमान इस एक्शन एंटरटेनर के लिए हामी भरेंगे या नहीं. अगर सलमान इस फ़िल्म के लिए हामी भरते हैं, तो अजय फ़िल्म 'भोला' के पहले भाग में ही सलमान के चरित्र की एक झलक पेश करने की योजना बना रहे हैं.

इसके अलावा, अजय देवगन की बड़ी योजनाओं में फिल्म 'भोला 3’ के लिए एक और बड़े अभिनेता को शामिल करना भी शामिल है. ग़ौरतलब है, कि फ़िल्म 'भोला' अजय देवगन और तब्बू (Tabu) की एक साथ 9वीं फिल्म है. वर्तमान में यह दोनों कलाकार अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दृश्यम 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फ़िल्म अपने शुरुआती सप्ताहांत के अंत में दुनिया भर में कुल 94.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

Image Source

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ शहज़ादा का टीज़र, माता-पिता ने भी दिया सरप्राइज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com