Aishwarya Rai: Ponniyin Selvan की शूटिंग फिर से शुरू, फिल्म में अभिनेत्री दिखेंगी बिल्कुल नए अवतार में

Aishwarya Rai: Ponniyin Selvan की शूटिंग फिर से शुरू, फिल्म में अभिनेत्री दिखेंगी बिल्कुल नए अवतार में

Aishwarya Rai Bachchan ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में  दी हैं. मगर वह पिछले तीन सालों से फ़िल्मी दुनिया से लगभग गायब थी. लेकिन अब उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई हैं. Aishwarya की अगली फिल्म, Ponniyin Selvan की शूटिंग फिर से शुरू होने जा रही है. तमिलनाडु में लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को थोड़े समय के लिए स्थगित करना पड़ा था. अब जैसे जैसे राज्य में कोरोना से हालात सामान्य हो रहे हैं, फिल्म की शूटिंग भी वापस शुरू होने जा रही है. 

Ponniyin Selvan फिल्म, दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने माने निर्देशक, Mani Ratnam द्वारा निर्देशित है. फिल्म Kalki Krishnamurthy द्वारा रचित एक उपन्यास पर आधारित है. फिल्म का पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. Aishwarya के साथ साथ फिल्म साउथ इंडियन सिनेमा के कई बड़े बड़े कलाकार फिल्म में शामिल होंगे. जिसमें Vikram, Karthi, Jayaram Ravi, Trisha आदि प्रसिद्ध कलाकार  दिखने वाले हैं. फिल्म समीक्षक और दर्शक दोनों ही इस फिल्म से बड़ी उम्मीद लगाए बैठे हैं. देखना महत्वपूर्ण होगा कि यह फिल्म उनकी उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है. 

Ponniyin Selvan की 75% शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी की जा चुकी थी. बाकी बची हुई शूटिंग अब जल्द शुरू होने वाली है. इस हिस्से में Aishwarya Rai के फिल्म में कई मुख्य सीन शूट होने वाले हैं. इस हिस्से को पूरा होने में लगभग 50 दिन का समय लगने वाला है. यानी कि अगस्त महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी.

Aishwarya Rai की निर्देशक Mani Ratnam के साथ यह चौथी फिल्म है. इससे पहले Iruvar, Guru और Raavanan फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है. कुछ दिन पहले Aishwarya ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. फिल्म सीरीज के रूप में होगी. सीरीज की पहली फिल्म अगले साल सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com