रणवीर सिंह और यश के बाद क्या ‘ब्रह्मस्त्रा 2’ में देव की भूमिका निभाएंगे विजय देवरकोंडा?

 रणवीर सिंह और यश के बाद क्या ‘ब्रह्मस्त्रा 2’ में देव की भूमिका निभाएंगे विजय देवरकोंडा?

लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे, कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) या रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देवा’ (Brahmastra 2) में देव की भूमिका निभाएंगे. वहीं दूसरी तरफ, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अमृता की भूमिका में नज़र आएँगी. वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आईं थी, कि फ़िल्म में देव के किरदार को लेकर, ‘केजीएफ’ (KGF) स्टार यश (Yash) के साथ निर्माताओं की बातचीत चल रही है.

खबरों के मुताबिक, यश ने करण जोहर (Karan Johar) और अयान मुखर्जी (Aayan Mukerji) के साथ, 2 बैठकें की थीं. हालांकि, ये बातचीत कोई रूप नहीं ले पाई और यश ने फ़िल्म में देव का किरदार करने से मना कर दिया. वहीं अब खबरें आ रही हैं, कि निर्माताओं ने अब ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से संपर्क किया है. खबरों की मानें, तो फ़िल्म लीगर (Liger) की असफलता के बाद, विजय और करण जौहर एक और प्रोजेक्ट पर काम करने की योजना बना रहे हैं.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि दोनों का अगला प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र 2’ हो सकता है. सूत्रों के अनुसार, “करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) ‘ब्रह्मास्त्र’ फ़्रेंचाइज़ी का समर्थन कर रहा है. हां, अब तक 3 अभिनेताओं से संपर्क किया गया था लेकिन अब करण, विजय को फिल्म में लाने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों ने पहले लिगर पर साथ काम किया है, इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है.”

साउथ सुपरस्टार विजय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, फ़िल्म ‘लिगर’ से की थी. वहीं यह फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा था, कि विजय फ़िल्म ‘लिगर’ की असफलता को लेकर करण जौहर से नाराज़ थे. हालांकि, इन सभी दावों को अंत में अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया गया था. वहीं अगर विजय, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'ब्रह्मास्त्र 2' में देव की भूमिका स्वीकार करते हैं, तो यह दीपिका के साथ उनकी पहली फिल्म होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ऋतिक और रणवीर के बाद क्या ‘केजीएफ’ स्टार यश ने भी किया ‘ब्रह्मास्त्र 2’ से इनकार?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com