दिल्ली में हुए एसिड अटैक पर कंगना रनौत को याद आया बहन रंगोली का ‘भयानक अनुभव’

दिल्ली में हुए एसिड अटैक पर कंगना रनौत को याद आया बहन रंगोली का ‘भयानक अनुभव’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्मों से लेकर देश के राजनीतिक मुद्दों तक पर अपनी राय रखती नज़र आती हैं. अब हाल ही में कंगना रनौत ने दिल्ली में हुए दुर्भाग्यपूर्ण एसिड अटैक (Delhi Acid Attack) की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

आपको बता दें, कि मंगलवार को दिल्ली के द्वारका में एक 17 वर्षीय लड़की पर तेज़ाब फेंकने (Acid Attack) की घटना सामने आई है. इसी को लेकर कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) पर हुए एसिड अटैक की भयावह घटना को याद किया. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह खुलासा किया, कि हमले के बाद वह काफी डरी हुईं थी और हर अजनबी के गुज़रने पर अपना चेहरा ढक लेती थीं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने लिखा, “जब मैं किशोरी थी तब मेरी बहन पर हमला हुआ था रंगोली चंदेल पर सड़क के किनारे एक रोमियो ने हमला किया था. उसे 52 सर्जरी से गुज़रना पड़ा, अकल्पनीय शारीरिक और मानसिक आघात….हम एक परिवार के रूप में पूरी तरह तबाह हो गए थे. मुझे भी चिकित्सा से गुज़रना पड़ा क्योंकि मुझे डर था, कि कोई भी व्यक्ति मुझ पर तेज़ाब फेंक सकता है, जिसके कारण जब भी कोई बाइकर, कार या कोई अजनबी मेरे पास से गुज़रता था, तो मैं हिंसक रूप से अपना चेहरा ढंक लेती थी. ये अत्याचार बंद नहीं हुए हैं. सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है. मैं गौतम गंभीर की बात से सहमत हूं, हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाने की ज़रूरत है.

कंगना रनौत के काम की बात करें, तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं. वह इस फिल्म के निर्देशन के साथ इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार भी निभा रही हैं. फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) और मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी हैं. इसके अलावा, उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फ़िल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) भी अगले साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है. कंगना रनौत इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं. 

Image Source

यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग शुरू, मुहूर्त समारोह से शेयर हुई तस्वीरें

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com