शादी के 2 महीने बाद आलिया भट्ट हुईं प्रेगनेंन्ट, रणबीर कपूर के साथ शेयर की ख़ूबसूरत तस्वीर

शादी के 2 महीने बाद आलिया भट्ट हुईं प्रेगनेंन्ट, रणबीर कपूर के साथ शेयर की ख़ूबसूरत तस्वीर

अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार सुबह, फैंस को अपने पहले बच्चे के आने की खुशखबरी दी है. जी हाँ, आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए, अपने प्रेगनेंन्ट होने का ऐलान किया. हालाँकि, कई लोग इस खबर को सच ना मानकर, इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अपने अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, "हमारा बच्चा चल्द ही आने वाला है." इस तस्वीर में आलिया अस्पताल में खुशी से लेटी हुई हैं और उनके साथ रणबीर कपूर भी नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही, अभिनेत्री ने एक शेर, शेरनी और उनके बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है. आपको बता दें, जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली इस जोड़ी ने अपने नए साल की शुरुआत, एक सफारी से की थी.

आलिया और रणबीर, दोनों ने बांद्रा में अपने घर में गुपचुप तरीके से 14 अप्रैल को शादी की थी. इस शादी में उनका परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. वहीं अब 2 महीने बाद आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर आई है. एक ओर, जहां इन दोनों के फैंस इस खबरे से काफी खुश हैं, वहीं कुछ लोग आलिया की प्रेग्नेंसी को एक पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं. अब चाहे कोई कुछ भी कहे, लेकिन रणबीर और आलिया ने हमेशा से इसकी योजना बनाई थी.

खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के एक करीबी सूत्र ने बताया, कि "आरके और आलिया ने इसकी योजना पहले से बनाई थी और इसके लिए पूरी तैयारी भी की थी. रणबीर और आलिया ने लगभग 3 साल पहले शादी करने का फैसला किया था. मगर उनकी शादी की डेट को 2 बार आगे बढ़ाना पड़ा था. रणबीर हमेशा से शादी करना चाहते थे और तुरंत अपना परिवार शुरू करना चाहते थे, इसलिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है. उन्होंने इसकी पहले से योजना बनाई थी."

वजह चाहे कुछ भी हो, मगर रणबीर और आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर से अनके फैंस काफी खुश हैं. वहीं काम की बात करें, तो रणबीर कपूर 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद शमशेरा (Shamshera), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) और एनिमल (Animal) जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. दूसरी ओर आलिया भट्ट के पास रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani), डार्लिंग्स (Darlings) और जी ले ज़रा (Jee Le Zara) जैसी फिल्मे हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com