कम बजट, नई स्टार कास्ट और हल्की लवस्टोरी के साथ अदनान अली की ‘इत्तु सी बात’ में झलका पुराने ज़माने का प्यार

कम बजट, नई स्टार कास्ट और हल्की लवस्टोरी के साथ अदनान अली की ‘इत्तु सी बात’ में झलका पुराने ज़माने का प्यार

हिंदी सिनेमा में बनने वाली लवस्टोरीज़, आज दुनिया भर में काफ़ी ज़्यादा पसंद की जाती हैं. हिंदी फ़िल्मों की यही बात, इसे सबसे ख़ास बनाती है. ऐसी ही एक अनोखी लवस्टोरी इस हफ़्ते रिलीज़ हुई है, जिसका नाम है ‘इत्तु सी बात’. कम बजट, नई स्टार कास्ट और हल्की लवस्टोरी वाली इस फिल्म का निर्देशन, अदनान अली (Adnan Ali) ने किया है.

निर्देशक अदनान अली, जिन्होंने फ़िल्म इत्तु सी बात से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, उन्होंने इस फिल्म में पुराने ज़माने के प्यार को दिखाया है. फिल्म के निर्माता लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) हैं. इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले 2 नए चेहरे, भूपेंद्र जदावत (Bhupendra Jadawat) और गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bhardwaj) मुख्य किरदारों में हैं. वहीं फ़रीदा जलाल (Farida Jalal), सोनाली सचदेव (Sonali Sachdev), अतुल श्रीवास्तव (Atul Srivastava) और टीकू तलसानिया (Tiku Talsania) सहायक किरदारों में नज़र आ रहे हैं.

फिल्म की कहानी, बिट्टू शुक्ला (भूपेंद्र जाडावत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी सपना (गायत्री भारद्वाज) नाम की लड़की से इकतरफा प्यार करता है, उसके लिए कुछ भी कर सकता है. बिट्टू शुक्ला उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर चिनार में रहता है और एक बड़ा क्रिकेटर बनने के सपने देखता है. बिट्टू बचपन से ही सपना नाम की लड़की से प्यार करता है, जिसे उसने अब तक अपने प्यार का इज़हार नहीं किया है.

एक दिन, सपना अपनी सहेलियों को बताती है, कि वो किसी लड़के को आईलवयू तभी बोलेगी, जब वो उसे आईफ़ोन गिफ़्ट करेगा. तो फिर क्या, जब ये बात बिट्टू को पता चलता है तो वो सिरफिरे आशिक़ की तरह सपना को आईफ़ोन गिफ़्ट करने में लग जाता है. अब इस आईफ़ोन के चक्कर में उसे कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, ये तो आपको फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फ़िल्म इत्तु सी बात की कहानी आपको अंत तक बांध कर रखेगी, जिसमें लवस्टोरी के साथ-साथ हल्की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. इसका संगीत जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने दिया है, जो काफी बेहतरीन है. वहीं अगर अभिनय की बात करें, तो फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकारों का अभिनय अच्छा है. वहीं फिल्म में फ़रीदा जलाल, सोनाली सचदेव और अतुल श्रीवास्तव जैसे अनुभवी कलाकार, अपने अभिनय से फ़िल्म में और जान डालते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com