Adipurush 500 Crore: बाहुबली से आगे निकली प्रभास की ये फ़िल्म, बजट की हो रही चर्चा

Adipurush 500 Crore: बाहुबली से आगे निकली प्रभास की ये फ़िल्म, बजट की हो रही चर्चा

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर प्रभास (Prabhas), अपने अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं खबर आ रही है, कि प्रभास की यह फिल्म उनकी 'बाहुबली' फ्रैंचाइजी से भी ज्यादा के बजट में बनाई जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने 'आदिपुरुष' को 500 करोड़ रुपए के बजट में बनाने का फैसला किया है.

गौरतलब है, कि ओम राउत के निर्देशन में बनी रही 'आदिपुरुष' प्रिंट और प्रचार के लिए निर्धारित बजट को छोड़कर, 500 करोड़ रूपए के भारी बजट में बनेगी. इस कारण, साउथ के सुपरस्टार प्रभास काफ़ी समय से चर्चा में बने हुए हैं.

सबसे महंगी फिल्मों में से एक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि 'आदिपुरुष' प्रभास के अब तक के करियर की सबसे महंगी फिल्म बनने को तैयार है. वहीं इससे पहले, प्रभास की ही फ़िल्म 'बाहुबली-2' 250 करोड़ रूपए और 'बाहुबली-1' 180 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. इसके साथ ही, फ़िलहाल दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर, भूषण कुमार ने फ़िल्म के बजट को लेकर कंर्फमेशन भी दे दिया.

भूषण कुमार ने कहा, कि "आदिपुरुष 500 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है. उम्मीद है, कि इस फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार होगी और इसके शोज़ हाउसफुल जाएंगे. इसलिए, हम इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं."

वहीं फ़िल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने कहा, कि "मैंने अपनी क्षमता के अनुसार प्रभु राम को समझने की कोशिश की है और मैं जीवन भर समझता रहूंगा. मेरी जानकारी में आंखें दिल का आइना होती हैं और प्रभास इतनी शुद्ध आत्मा हैं, कि उनकी आंखें बहुत शांत हैं. उनकी आंखों से मैं प्रभु राम की अपनी कल्पना के सबसे करीब पहुंचा. हर बार जब मैं उन्हें देखता हूं, तो उनकी आत्मा आंखों से ही दिखती है और यह अत्यंत शुद्ध है."

12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी फ़िल्म

ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म, 'रामायण' का एडेप्टेशन है. वहीं इस फिल्म में प्रभास भगवान श्री राम के रूप में दिखाई देंगे. इस फ़िल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं. फ़िल्म के निर्माता, इस फिल्म को 12 जनवरी 2023 को दुनियाभर में 20 हज़ार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ करेंगे. वहीं अगर ऐसा होता है, तो यह अब तक भारतीय सिनेमा की किसी फिल्म को मिली सबसे बड़ी वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. इस फिल्म का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं. गौरतलब है, कि प्रभास को आखिरी बार 'राधे श्याम' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com