छिछोरे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री का कोरोना संक्रमण से निधन

छिछोरे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री का कोरोना संक्रमण से निधन

 छिछोरे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी चर्चित हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी थीं अभिलाषा पाटिल

कोरोना संक्रमण ने देश में भयावह स्थिति उत्पन्न कर दी है। देश के लाखों लोग इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।  इस संक्रमण से फिल्मी हस्तियां भी अछूती नहीं रह गई हैं। मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री, अभिलाषा पाटिल का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है। छिछोरे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिलाषा पाटिल अपने पीछे एक बेटा और पति को छोड़ गई हैं।

अभिलाषा पाटिल के साथ जी युवा चैनल के शो, बापमानुस की स्क्रीन साझा कर चुके संजय कुलकर्णी ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है। साथ ही, उन्होंने बताया कि बापमानुस में काम कर चुकी ज्योति पाटिल ने फोन कर अभिलाषा के स्वास्थ्य की जानकारी दी। मुझे पता चला, कि वह बनारस गई थीं, जिसके बाद से ही उन्हें बुखार रहने लगा। मुंबई आने पर कोरोना पॉजिटिव पाई गई। मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, मगर उनका फोन स्विच ऑफ आता रहा। बाद में बापमानुस में मेरे बेटे का किरदार निभाने वाले आनंद प्रभु ने फोन कर उनके निधन की सूचना दी। यह खबर मेरे लिए बेहद हैरान करने वाली थी। अभिलाषा का जिंदगी में बहुत कुछ करना बाकी था। उनका जाना, फिल्म इंडस्ट्री के लिए क्षतिपूर्ण है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिलाषा पाटिल सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत छिछोरे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मलाल और गुड न्यूज जैसी चर्चित हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुकी थीं। इसके अलावा वह,  ते आठ दिवस, पिप्सी, ताझा माझा अरेंज मैरिज, प्रवास , बायको देता का बायको जैसी मराठी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करती रही थीं।

उनके इस अकस्मात निधन पर मराठी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों और निर्देशकों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। मराठी फिल्म, प्रवास के निर्देशक, शशांक उदापुरकर ने उन्हें बेहद मेहनती और शानदार अभिनेत्री बताया। अभिनेत्री पल्लवी अजय ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com