Puneeth Rajkumar Demise: फैंस के प्रिय ‘पॉवर स्टार’ का हुआ निधन, Mahesh Babu ने जताया शोक

Puneeth Rajkumar Demise: फैंस के प्रिय ‘पॉवर स्टार’ का हुआ निधन, Mahesh Babu ने जताया शोक

दक्षिण सिनेमा जगत से एक बेहद बुरी खबर आ रही है. सैंडलवुड उर्फ़ कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता Puneeth Rajkumar का आज निधन हो गया है. वह महज़ 46 साल के थे. उनके निधन का कारण, दिल का दौरा बताया जा रहा है. आज सुबह करीब 11.30 बजे, उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं उनके निधन पर, कई बड़ी हस्तियों ने शोक प्रकट किया है.

शुक्रवार सुबह, कन्नड़ अभिनेता Puneeth Rajkumar को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें सीधे आईसीयू में भर्ती किया गया था. उनकी स्थिति, कल से ही लगातार नाज़ुक बताई जा रही थी. उनके आकस्मिक निधन की खबर मिलते ही, कई जानी-मानी हस्तियां भी अस्पताल पहुंची. वहीं कर्नाटक के कर्नाटक के मुख्यमंत्री और राजकुमार परिवार के करीबी, Basavaraj S Bommai के भी अस्पताल जाने की खबरें सामने आ रहीं थी. हालांकि, Puneeth Rajkumar के निधन पर Basavaraj S Bommai की ओर से कोई भी पारिवारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है. 

कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के 'पावर स्टार' कहे जाने वाले अभिनेता Puneeth Rajkumar, सुपरस्टार Rajkumar के बेटे हैं. उन्होंने अपना करियर, बतौर बाल कलाकार फ़िल्म 'Bettada Hoovu' से शुरू किया था. इस फ़िल्म में उनके अभिनय के लिए, उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था. इसके बाद से ही उन्होंने, 'Yuvarathnaa', 'Anjani Putra', 'Power' और 'Ninnindale' जैसी कई फ़िल्मों में काम किया. उनके आकस्मिक निधन पर कई बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है. इसमें Chiranjeevi, Sonu Sood, Siddharth, Ram Gopal Varma, Anil Kumble, Virendra Sehwag जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं.


वहीं दक्षिण सिनेमा के स्टार Mahesh Babu ने भी, Puneeth Rajkumar के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. Mahesh Babu अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लिखा, "Puneeth Rajkumar के आकस्मिक निधन से बेहद स्तब्ध और दुखी हूं. वह सबसे विनम्र लोगों में से एक थे, जिनसे मैं अपनी ज़िंदगी में मिला और बात की है. अनके परिवार और प्रयजनों को मेरी हार्दिक संवेदना."

जानकारी के लिए बता दें, कि Puneeth Rajkumar कुछ दिनों पहले ही फ़िल्म 'Bhajarangi 2' के एक प्री रिलीज़ कार्यक्रम में दिखे थे. इस फ़िल्म में उनके भाई Shiva Rajkumar और अभिनेता Yash, मुख्य भूमिका में हैं. उनके निधन पर शोक जताते हुए, कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने राज्य के सभी सिनेमाघरों को बंद रखने का आदेश जारी किया है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com