Abhishek Bachchan News: तमिल फिल्म Oh My Kadavule के हिन्दी रीमेक में Meezaan Jaffrey के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Abhishek Bachchan News: तमिल फिल्म Oh My Kadavule के हिन्दी रीमेक में Meezaan Jaffrey के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

अभिनेता Abhishek Bachchan इस साल बॉलीवुड में अपनी वापसी कर चुके हैं. हाल ही में आई उनकी दो वेब सीरीज़ Breathe और The Big Bull को दर्शकों की ओर से काफी सराहना मिली. वहीं फिलहाल वो अपनी एक तमिल थ्रिलर फिल्म Oththa Seruppu Size 7 के हिंदी रीमेक की शूटिंग के लिए चेन्नई में हैं. हाल ही में आई खबरों की मानें, तो अभिनेता अब एक और नए तमिल प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. जूनियर बच्चन अब तमिल फिल्म Oh My Kadavule के हिन्दी रीमेक में अभिनय करते नज़र आएंगे. खबरों के मुताबिक, फिल्म के हिन्दी रीमेक में उनके साथ Hungama 2 में काम कर चुके अभिनेता Meezaan Jaffrey भी होंगे.

बताया यह भी जा रहा है, कि फिल्म में Abhishek और Meezaan के अलावा मुख्य अभिनेत्री के तौर पर Shalini Pandey नज़र आने वाली हैं. वहीं इस हिंदी भाषा में बनने वाली फिल्म का निर्देशन Oh My Kadavule के निर्देशक Ashwath Marimuthu ही करने वाले हैं. इस बात के पूरे आसार हैं कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी. Abhishek Bachchan पहले फिल्म Oththa Seruppu Size 7 की शूटिंग पूरी करेंगे. उसी के बाद वो अपने इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं. अभिनेता को हाल ही में चेन्नई में शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी. जिसके इलाज के लिए वो मुंबई गए थे. लेकिन अब वो दोबारा शूट के लिए चेन्नई आ चुके हैं.

Abhishek Bachchan की फिल्म Oththa Seruppu Size 7 के हिंदी रीमेक का निर्देशन R. Parthiepan ही करेंगे. ये दोनों ही फिल्में जूनियर बच्चन के करियर की काफी महत्त्वपूर्ण फिल्में साबित होने वाली हैं. क्योंकि काफी समय से उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई. हालांकि, उनकी वेब सीरीज़ Breathe और The Big Bull में उनके काम को काफी सराहा गया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com