Dasvi Release Date: जेल में रहकर किसकी परीक्षा देंगे अभिषेक बच्चन?

Dasvi Release Date: जेल में रहकर किसकी परीक्षा देंगे अभिषेक बच्चन?

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फ़िल्म ‘Dasvi’, घोषणा के समय से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं अभिनेता फ़िल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो दर्शकों की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा देता है. फ़िलहाल आज सोमवार को अभिनेता ने, अपनी आगामी फ़िल्म ‘Dasvi’ के रिलीज़ डेट की घोषणा की है. यह फ़िल्म अगले महीने ‘जियो सिनेमा’ और ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफलिक्स’ पर रिलीज़ होगी.

अभिषेक ने फ़िल्म का एक नया पोस्टर और टीज़र वीडियो शेयर करते हुए, ‘Dasvi’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की है. फ़िल्म के नए पोस्टर में अभिनेता, एक सफ़ेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नज़र आ रहें, जो कुछ बुकशेल्फ़ के बीच एक टेबल पर खड़े हुए हैं. वहीं इस पोस्टर पर कुछ लोग उन्हें घूरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर की टैगलाइन है, “जेल से दसवीं करना है, म्हारा शिक्षा का अधिकार!”

आज जारी हुए टीज़र में अभिषेक, हरियाणवी भाषा बोलते हुए नज़र आ रहें हैं. इस दौरान वह कह रहें हैं, कि “औ अपराधियों अब से ज्यादा शोर मत करना क्योंकि मैं दसवीं की तैयारी कर रहा हूँ.” वहीं इस टीज़र को काफ़ी लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें, कि तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘Dasvi’, 7 अप्रैल 2022 को ‘जियो सिनेमा’ और ‘नेटफलिक्स’ पर रिलीज़ की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, इस फ़िल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन कम पढ़े लिखे जेल में बंद नेता का रोल निभाने वाले हैं. वहीं फ़िल्म में अभिषेक के अलावा, अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर भी अहम भूमिका में हैं. गैरतलब है, कि अभिनेत्री यामी गौतम फ़िल्म में एक पुलिसवाली के किरदार में नज़र आएंगी, जिस किरदार का नाम ‘ज्योति देसवाल’ होगा. वहीं, दूसरी ओर निमरत कौर फ़िल्म में एक महिला नेता का किरदार निभा रही है, जिसका नाम ‘बिमला देवी’ बताया जा रहा है.

ऐसा माना जा रहा है, कि यह एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म होगी, जिसका निर्माण दिनेश विजान द्वारा किया गया है. वहीं फ़िल्म ‘Dasvi’ की शूटिंग, आगरा के सेंट्रल जेल में हुई है और फ़िल्म में अभिषेक बच्चन, ‘गंगा राम चौधरी’ के किरदार में नज़र आएंगे.

फ़िलहाल फ़िल्म ‘Dasvi’ का टीज़र तो काफ़ी लोगों को पसंद आया है, ऐसे में दर्शक फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहें हैं. उम्मीद है, कि फ़िल्म का ट्रेलर भी निर्माताओं द्वारा जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. वहीं, अभिषेक बच्चन की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो वह ‘Dasvi’ के अलावा ‘Gulab Jamun’, ‘SSS7’, ‘Bachchan Singh’, ‘Happy Anniversary’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com