AS04 Cast Announcement: आयुष शर्मा ने इस दक्षिण भारतीय स्टार का किया स्वागत

AS04 Cast Announcement: आयुष शर्मा ने इस दक्षिण भारतीय स्टार का किया स्वागत

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने एएस04 (AS04) फिल्म की भव्यता को बढ़ाते हुए दक्षिण भारतीय तेलुगु और तमिल स्टार जगपति बाबू (Jagapathi Babu) का इस एक्शन-एंटरटेनर में स्वागत किया है. इस बात की जानकारी खुद आयुष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट कर के दी. फिलहाल इसे मुंबई में फिल्माया जा रहा है और यह अगले साल 2023 में स्क्रीन पर आएगी.

आयुष शर्मा ने फिल्म में जगपति बाबू का स्वागत करते हुए कहा, “मैं सभी भाषाओं के सिनेमा को फॉलो करता हूं और जगपति सर के काम का फैन रहा हूं. वह एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं और न केवल दक्षिण में बल्कि देशभर में भी उनके बहुत प्रशंसक हैं.

आगे उन्होंने यह भी कहा, कि “जिस वक्त स्क्रिप्ट तैयार हुई, उसी वक्त से मैं बहुत निश्चित था कि मैं जगपति सर से फिल्म का हिस्सा बनने की रिक्वेस्ट करूंगा. मैं सच में भाग्यशाली हूं, कि मुझे न केवल उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौकामिला बल्कि जब भी हम सेट पर साथ होते हैं, तो उनसे सीखने का मौका भी मिलता है.”

वहीं, आयुष शर्मा के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए जगपति बाबू ने कहा, “AS04 एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है. मुझे बहुत खुशी है कि आयुष और फिल्म से जुड़ी टीम ने मुझसे संपर्क किया. मैं सच में आयुष के साथ काम करने के हर पल का मजा ले रहा हूं.”

इससे पहले आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड में अपनी चौथी फिल्म AS04 की एक झलक पेश की थी. वहीं, उन्होंने उनके को स्टार का अनावरण किया जिसमें उन्होंने पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015 सुश्री मिश्रा (Sushrii Mishraa) को लॉन्च किया था. गौरतलब है, कि कात्यायन शिवपुरी (Katyayan Shivpuri) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Image Source

यह भी पढ़ें: Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: शादी की गेस्ट लिस्ट जारी, शामिल होंगे ये सिलेब्स

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com