Aamir Khan: फिल्म Lal Singh Chadha के साथ भिड़ेगी Allu Arjun की Pushpa

Aamir Khan: फिल्म Lal Singh Chadha के साथ भिड़ेगी Allu Arjun की Pushpa

कई बार दो बड़े अभिनेताओं की फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं. इसे अधिकतर कलाकारों की या निर्माताओं की आपसी रंजिश से जुड़ा माना जाता है. लेकिन कई बार यह आपस में ज्यादा संपर्क न होने के कारण भी होता है. कुछ ऐसा ही Aamir Khan और साऊथ के सुपरस्टार, Allu Arjun की अगली फिल्मों के साथ होने वाला है. Aamir की फिल्म Lal Singh Chadha इसी साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज़ होने वाली है. इसी दिन Allu Arjun की फिल्म Pushpa Part 1 भी रिलीज होने वाली है. 

Aamir Khan की फिल्म, Lal Singh Chadha पिछले 2 सालों से चर्चा में है. फिल्म में Aamir एक सिख सरदार का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्म, Forrest Gump से प्रेरित है. फिल्म में Aamir के अलावा Kareena Kapoor और Naga Chaitanya भी शामिल हैं. फिल्म में Shahrukh और Salman Khan भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. 

वहीं, Allu Arjun की Pushpa:Part 1 भी एक बड़े बजट वाली फिल्म है. यह फिल्म हिंदी के अलावा अन्य कई भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में Allu Arjun के अलावा मलयालम सिनेमा के बहुत ही मंझे हुए अभिनेता, Fahadh Faasil भी शामिल हैं. फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी. जिसका पहला भाग इस साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगा.

Aamir Khan की 2018 के बाद कोई फिल्म नहीं आई है. उनकी पिछली फिल्म, Thugs of Hindustan दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. अब देखना होगा, कि Lal Singh Chadha दर्शकों को कितना लुभा पाती है. Allu Arjun की फिल्म, Pushpa Part 1 बहुत सी भाषाओं में रिलीज होने वाली है, इस वजह से दक्षिण भारतीय राज्यों में फिल्म अगर Aamir की फिल्म से टकराए भी, तो कोई अधिक फर्क पड़ता नजर नहीं आता है. हालांकि, हिंदी भाषी प्रदेशों में दोनों फिल्मों का एक साथ रिलीज होना, Allu Arjun के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है। 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com