83 Trailer Release: भारत की ऐतिहासिक जीत की दिखी झलक, DeepVeer का मचा शोर

83 Trailer Release: भारत की ऐतिहासिक जीत की दिखी झलक, DeepVeer का मचा शोर

फैंस के लंबे इंतज़ार पर पूर्ण विराम लगाते हुए बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 83 का ट्रेलर, आख़िरकार आज रिलीज़ कर दिया गया है. Ranveer Singh अभिनीत इस फ़िल्म का शानदार ट्रेलर, मेकर्स द्वारा आज सुबह जारी किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फ़िल्म उस समय पर बनी है, जब साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम ने Kapil Dev के नेतृत्व में, विश्व कप जीतकर इतिहास रच दिया था.

दरअसल, फ़िल्म 83 के इस धांसू ट्रेलर की शुरुआत भारतीय क्रिकेट टीम के उस समय के कप्तान रहे, Kapil Dev की बेहतरीन झलक के साथ शुरू होती है. वहीं जारी हुआ फ़िल्म का ट्रेलर, आपको फ़िल्म के कई खूबसूरत पलों की झलकियों के सफ़र पर ले जाता है. इस ट्रेलर में लगभग फ़िल्म में मौजूद हर कलाकार की झलक नज़र आ रही है. इस ट्रेलर में कई ऐसे पल हैं, जो दर्शकों की आंखें नम कर देंगी. इतना कहा जा सकता है, कि Ranveer Singh की इस फ़िल्म के रिलीज़ हुए इस ट्रेलर ने दर्शकों के उत्साह का पारा अब और बढ़ा दिया है.

गौरतलब है, कि निर्देशक Kabir Khan की फ़िल्म 83 में कप्तान, Kapil Dev की भूमिका अभिनेता Ranveer Singh निभा रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी Romi Bhatia का किरदार, Deepika Padukone निभाएंगी. इसके अलावा Pankaj Tripathi, Boman Irani, Tahir Raj Bhasin जैसे कई कलाकार भी फ़िल्म में अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं. यह फ़िल्म Reliance Entertainment के बैनर तले बनी है. मेकर्स ने फ़िल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा है , कि "असंभव को संभव कर दिखाने वाले जांबाज़ खिलाड़ियों की कहानी".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म 83 हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ होगी. वहीं इस फ़िल्म को कन्नड़ में अभिनेता, Kiccha Sudeep और मलयालम में अभिनेता Prithviraj Sukumaran रिलीज़ करने वाले हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com