Shah Rukh Khan Movies 2023: ‘किंग खान’ की इन फिल्मों का होगा बॉक्स ऑफिस पर शोर

Shah Rukh Khan Movies 2023: ‘किंग खान’ की इन फिल्मों का होगा बॉक्स ऑफिस पर शोर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ‘बॉलीवुड का बादशाह’ कहा जाता है और फिलहाल उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं. आपको बता दें, कि उनको आखिरी बार साल 2018 में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में लीड रोल में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया. 

साल 2022 में भी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई, लेकिन उन्होंने दो सुपरहिट फिल्मों रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में कैमियो जरूर किया था. वहीं, साल 2023 में वह अपनी 3 निश्चित रिलीज़ के साथ बॉलीवुड के सूखे दौर को खत्म करने और अपने प्रशंसकों को एक्शन, ड्रामा और रोमांस का डोज़ देने के लिए तैयार हैं

साल 2023 में शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

1. पठान

शाहरुख खान मुख्य अभिनेता के रूप में 4 साल बाद फ़िल्म पठान (Pathaan) के साथ वापसी कर रहे हैं. वहीं, इसके निर्माता प्री-रिपब्लिक डे रिलीज़ का लक्ष्य बना रहे हैं क्योंकि उन्होंने इसकी रिलीज़ की तारीख 25 जनवरी 2023 घोषित की है. यह शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) अभिनीत एक क्राइम एक्शन फिल्म होगी. सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे.

2. जवान

साल 2023 में पठान के साथ बंपर ओपनिंग के बाद शाहरुख जून 2023 में एक और मेगा रिलीज़ हाज़िर होंगे. एटली (Atlee) द्वारा लिखित और निर्देशित यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

3. डंकी

साल 2023 का अंत शाहरुख खान की एक और फिल्म के साथ होगा. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी (Dunki) नाम की फिल्म में शाहरुख, बमन ईरानी (Boman Irani) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हैं. यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

Image Source


यह भी पढ़ें: Sun Zara Song Out: रणवीर सिंह ने जैकलीन फ़र्नांडीज़ और पूजा हेगड़े के साथ किया रोमांस

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com