कोलकाता नाइट राइडर्स को रहना होगा सख़्त क्वारनटीन में।

कोलकाता नाइट राइडर्स को रहना होगा सख़्त क्वारनटीन में।

वरुण चक्रवर्ती की चूक से हुए वे कोरोना पॉजिटिव, नहीं किया बबल ब्रीच में रहने के नियमों का पालन।

भारत में चल रहे कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का कहर, आईपीएल के 14वें सीजन के खिलाड़ियों पर भी जमकर टूटा। रोज किसी न किसी खिलाड़ी अथवा टीम के सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने को मिल रही है। हाल ही के दिनों में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने को मिली जिसकी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में होने वाला आईपीएल मैच रद्द करना पड़ा था।

सूत्रों के मुताबिक, आईपीएल टीम के खिलाड़ियों को कड़े बायो बबल के बीच में रखा गया था ताकि किसी भी खिलाड़ी को कोरोना संक्रमण न हो। लेकिन, वरुण चक्रवर्ती को अपने कंधे पर लगी चोट की वजह से अस्पताल जाना पड़ा। अस्पताल जाकर जब उनकी कोरोना टेस्टिंग हुई तो वहाँ वे कोरोना संक्रमित पाए गए।

पीटीआई द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट के अनुसार," वरुण चक्रवर्ती अस्पताल से आने के बाद क्वारंटाइन नहीं थे और दिल्ली के खिलाफ मैच भी खेल लिया। इससे दोनों टीमों के खिलाड़ी मुश्किल में आ गए हैं। यह तो अच्छी बात है, कि अभी तक सिर्फ संदीप वॉरियर ही महामारी की चपेट में आए हैं"।

अब तक हुए सभी मैचों में वरुण चक्रवर्ती ने हिस्सा भी लिया और काफी अच्छा प्रदर्शन भी दिया। लेकिन उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उनको आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही पूरी टीम को क्वारनटीन होने का आदेश दिया गया है।

सूत्रों से जानकारी है, कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है।

दूसरी तरफ, कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से यह स्पष्टीकरण दिया जा रहा है, कि वरुण चक्रवर्ती जब अस्पताल गए तो उन्होंने बायो बबल के सभी नियमों का पालन किया। परंतु वह नहीं जानते, कि वह किस प्रकार संक्रमित हो गए।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com