Akhilesh Yadav Tested Covid-19 Positive कोरोना की चपेट में आए समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव।

Akhilesh Yadav Tested Covid-19 Positive कोरोना की चपेट में आए समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, खुद को किया होम आइसोलेट।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को कोरोना संक्रमण हो गया है। फ़िलहाल उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर इलाज़ शुरू करवा दिया है।

 अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर जानकरी साँझा करते हुए कहा कि, "अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।"

 ख़बर है कि अखिलेश यादव ने पिछले दिनों हरिद्वार में चल रहे कुम्भ सम्मेलन का दौरा किया था। वहीं पर उनकी मुलाकात बहुत से धर्मिक गुरुओं और  अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज से हुई थी। बीते दिनों महंत नरेंद्र महाराज भी कोरोना संक्रमित रहे थे।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर एकाउंट में ट्वीट करके उत्तरप्रदेश सरकार पर उंगली उठाते हुए कहा कि,"उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?"

कोरोना का कहर पूरे विश्व पर बरस रहा है। आये दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफ़ा हो रहा है। कुछ राज्यों में हालात काफी ज्यादा चिंताजनक होते जा रहे हैं। वैक्सीनेशन प्रोग्राम चालू होने के बाद भी अब तक सिर्फ 1,72,085 लोगों को ही वेक्सीन लग पाया है। सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही रोज़ाना 10000 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। लखनऊ समेत राज्य के बाकी बड़े शहरों में भी कोरोना मरीजों के लिए बेडों की कमी देखी गयी है। सिर्फ सोमवार को ही उत्तर प्रदेश राज्य में कोरोना संक्रमितों की बड़ी संख्या सामने आई।

Tags: कोरोना वायरस, अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश, वेक्सीन।
यह भी पढें:-Maharashtra Covid News: एक दिन में कोरोना के 1.84 लाख नए मामले, 1027 से ज्यादा मौतें।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com